Saturday, July 24, 2021

 

 

 

कैराना विधायक नाहिद हसन की संपत्ति होगी जब्त, कोर्ट ने पुलिस को दी कुर्की की अनुमति

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन को शामली की विशेष अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। ऐसे में अब पुलिस के पास उनकी संपत्ति कुर्क करने का रास्ता साफ हो चुका है।

पुलिस के मुताबिक, समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक 12 मामलों में नामजद हैं और गिरफ्तारी से लगातार बच रहे हैं। उनके खिलाफ ह*त्या की कोशिश और जबरन वसूली के मामले दर्ज हैं।

नाहिद हसन के खिलाफ अलग-अलग मामलों में कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। गिरफ्तारी के लिए 6 से ज्यादा टीमों का गठन किया गया। विधायक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश कर रही है। विधायक के खिलाफ धारा 82 के तहत शामली पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

शामली जिले के एसपी अजय कुमार ने बताया, “आज शामली में एक सार्वजनिक घोषणा की गई, जिसमें लोगों को नाहिद हसन की वर्तमान फरारी स्थिति के बारे में बताया गया। उनके खिलाफ आठ मामले शामली में दर्ज किए गए हैं, जबकि चार सहारनपुर में दर्ज हैं।

नाहिद हसन पर समाज के कमजोर वर्गों के लोगों को धमकी देने का आरोप है। कई लोग शिकायतें लेकर आगे आए हैं। उसके स्थान का पता लगाने के लिए कई टीमें काम कर रही हैं। हम उनकी संपत्तियों को कुर्क करना चाह रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles