भारतीय जनता पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसमे फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा किया गया है।

भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को पटना में घोषणा पत्र जारी किया। उन्‍होंने कहा कि देश में कोरोना वायरस के चार तरह के वैक्‍सीन बनाए गए हैं। एक बार जब इन वैक्सीन का बड़े पैमाने पर उत्‍पादन शुरू हो जाएगा तब बिहार में यह सारे लोगों को मुफ्त दी जाएगी।

फ्री कोरोना वैक्सीन की इस घोषणा पर विपक्षी पार्टियों ने भाजपा को घेर लिया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना का टीका पूरे देश का है, बीजेपी का नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास बिहार चुनाव के लिए चेहरा भी नहीं है तभी वित्त मंत्री द्वारा विजन डॉक्यूमेंट जारी किया गया है।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा लोगों को कोरोना वैक्सीन देने की बात कर उन्हें बरगला रही है। सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना माहमारी की वैक्सीन मजाक उड़ाने और झूठ बोलने का विषय नहीं हो सकती।

इसके अलावा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, “आज देश की सत्ताधारी भाजपा बिहार के अपने घोषणा पत्र में कह रही है कि वो बिहार के लोगों के लिए कोरोना का टीका मुफ्त लगवाएगी। ऐसी घोषणा उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों के लिए क्यों नहीं की गई। ऐसी अवसरवादी संकीर्ष राजनीति का जवाब उत्तर प्रदेश व देश की जनता आगामी चुनावों में भाजपा को देगी।”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano