घा’यल समर्थक को देख रोकी गाड़ी, प्रियंका गांधी ने खुद की मलहम-पट्टी

बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे वह सड़क हादसे में घायल पत्रकार के के माथे को अपने रुमाल से पोछते नजर आ रहे थे। उन्होने पत्रकार को अपनी गाड़ी में बैठाकर अस्पताल में भर्ती कराया भी कराया था। अब ऐसे ही कुछ पूर्वी उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी किया है।

दरअसल, प्रियंका गांधी वाड्रा के सामने एक कार्यकर्ता के खून निकल रहा था। चोटिल देख फौरन उन्होंने उसकी ड्रेसिंग की और दवा लगाई। गाड़ी रुकवाकर उन्होंने उसके बाद समर्थक का हाल भी जाना। घटना के दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो कि टीवी चैनलों और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर खूब वायरल हुआ। लोगों ने मानवीयता दिखाने के लिए प्रियंका की तारीफ की, जबकि जिसके समर्थक के चोट लगी थी उसने भी कहा कि मैडम (प्रियंका) ने दवा लगाई, जिसके बाद उसे आराम मिला।

प्रियंका अपने यूपी दौरे के तहत अयोध्या में थीं। रोड शो निकल के समय पर अपनी गाड़ी में थीं, तभी वहां प्रयागराज से आए समर्थक विशाल सोनकर उन्हें खास तोहफा देने पहुंच गए। अचानक प्रियंका की गाड़ी के पास भीड़ बढ़ने लगी, जिसकी वजह से सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को पीछे हटाया। इसी धक्का-मुक्की में सोनकर को चोट लग गई थी।

पीड़ित ने इस बारे में एक टीवी चैनल से कहा, “हम मैडम को इंदिरा गांधी का फोटो तोहफे के रूप में देने के लिए लाए थे। लेकिन वह धक्का-मुक्की में टूट गया था। फोटो खिंचाने के चक्कर में फ्रेम का कांच उसी दौरान हमारे हाथ में लग गया था। काफी खून निकलने लगा था, जिसके बाद मैडम ने ड्रेसिंग की। दवा भी लगाई, अब आराम है।”

विज्ञापन