Monday, August 2, 2021

 

 

 

चंद्रशेखर से मिलने मेरठ पहुंचीं प्रियंका गांधी, दलित नेता ने किया – पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान

- Advertisement -
- Advertisement -

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण से मिलने मेरठ पहुंचे. प्रियंका और ज्योतिरादित्य ने मेरठ (Meerut) के एक अस्पताल में चंद्रशेखर रावण से मुलाकात की.

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि वह एक ऐसे युवा हैं जो संघर्ष कर रहा है और अपनी आवाज उठा रहा है लेकिन यह सरकार उनकी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है. मैं यहां हूं क्योंकि उनकी ऊर्जा और जिस तरह से वह युवाओं के लिए आवाज उठाते हैं मुझे पसंद है.

प्रियंका गांधी के साथ अपनी मुलाकात पर चंद्रशेखर ने NDTV को बताया कि प्रियंका ने उनसे भाई कहकर उनका हाल पूछा. मैंने कहा बहन मैं ठीक हूं. चंद्रशेखर ने कहा कि प्रियंका गांधी ने कहा कि आप अकेले लड़ रहे हैं सरकार के खिलाफ मैं आपको इतना बताने आई हूं कि हम सब आपके साथ हैं. हम सब आपका समर्थन करते हैं.

एनडीटीवी से चंद्रशेखर ने कहा कि मैं किसी राजनीतिक दल का समर्थन नहीं चाहता हूं. मैं बहुजन समाज में जन्मा हूं, वहीं मरूंगा. मैं सिर्फ बहुजन समाज की राजनीति चाहता हूं. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मेरा मकसद सिर्फ मोदी को हराना है. वह जहां से चुनाव लड़ेंगे मैं भी वहीं से मैदान में उतरूंगा.

बता दे कि भीम आर्मी (Bhim Army) प्रमुख चन्द्रशेखर रावण को पुलिस ने मंगलवार को देवबंद में आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में हिरासत में ले लिया गया था. बाद में उनकी तबीयत खराब होने पर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles