priyan1

हाल ही में कोबरा पोस्ट ने अपने स्टिंग में पत्रकारों और समाचार चैनलों के किसी खास अजेंडे की खबर चलाते के लिए बिकते हुए दिखाया था। ये किसी विशेष पार्टी के लिए अपना अजेंडा भी चलाने के लिए तैयार भी थे।

इसी बीच ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर राहुल गांधी के मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात को लेकर लाइव बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने एंकर अमीष देवगन पर टिप्पणी पर कहा कि सूत्रों के हवाले से उन्हें खबर मिली है कि शायद अमीष देवगन किसी एक पार्टी का एजेंडा चला रहे हैं। इतना ही नहीं प्रियंका चतुर्वेदी ने आगे कहा कि उन्हें सूत्रों के हवाले यह भी पता चला है कि अमीष देवगन अपने चैनल से इस्तीफा देंगे।

उन्होने  इस शो में माजूद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा, संबित पात्रा बीजेपी के प्रवक्ता ना रहकर शायद स्टैंडअप कॉमेडी करने लगेंगे क्योंकि इससे उनका करियर बेहतर होगा, तो क्या यह सब सच्चाई हो गई।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उनकी ये टिप्पणी एंकर के उस सवाल पर आई जिसमे उन्होने पूछा था कि जब राहुल गांधी ने मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात की थी तो उस मुलाकात में क्या बातें हुई? एंकर ने कहा कि उन्हें सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि राहुल गांधी ने बुद्धिजीवियों से माफी मांगी है, अगर ऐसा नहीं है तो पार्टी क्यों नहीं एक प्रेस नोट जारी कर यह बताती है कि उस मुलाकात में क्या हुआ?

इस पर लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा, शानदार! प्रियंका जी अब कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं को इसी तरह खुलकर पत्रकारों और भाजपा प्रवक्ताओ को बेनकाब और धोना चाहिए कुछ पत्रकार एक पार्टी का प्रवक्ता बनकर एजेंडा चलाते है उन्हे बेनकाब करने की जरूरत है।

Loading...