rahul1

राफेल सौदे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि पीएम ने भारतीय वायुसेना (आईएएफ) का पैसा छीन कर कारोबारी अनिल अंबानी की जेब में डाल दिया।

उन्होने कहा, हमारे देश में राफेल से अच्छे विमान बनाने वाली कंपनी है। एचएएल की यूनिट लखनऊ के साथ अमेठी तथा बेंगलूर में है। एचएएल 70 वर्ष से हवाई जहाज बना रही है। इसके बाद भी हमारे देश के प्रधानमंत्री फ्रांस के साथ डील करते हैं। राहुल ने कहा कि मैंने फ्रांस के राष्ट्रपति से पूछा तो हमारी रक्षा मंत्री ने कहा कि फ्रांस के साथ हमारा सीक्रेट मैट है।

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिन के दौरे पर पहुंचे  राहुल ने कहा कि मैं तो पीएम से पूछना चाहता हूं कि क्या देश के युवाओं को राफेल हवाई जहाज का दाम नही बताया जा सकता। उन्होंने देश की रक्षा मंत्री से झूठ क्यों बोला। राहुल गांधी ने कहा कि इस डील के दौरान विमान का दाम बढ़कर 526 से 1600 करोड़ हो गया। अभी तक तो किसी भी देश ने 1600 करोड़ में हवाई जहाज नही खरीदा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि इसी को लेकर नरेंद्र मोदी से संसद में मैंने चार सवाल पूछे कि अनिल अंबानी को कांट्रेक्ट क्यों दिया, लेकिन प्रधानमंत्री ने जवाब नहीं दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का पैसा लूट है और अनिल अंबानी को दिया है। अभी और भी कुछ बड़ा सामने आएगा। यह तो तय हो गया है कि प्रधानमंत्री जी ने अनिल अंबानी को तीस हजार करोड़ रुपया दिया है।

इससे पहले सोशल मीडिया विंग के कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि सही समय आने पर हम देश के सामने साबित कर देंगे कि पीएम मोदी देश के चौकीदार नहीं हैं, जैसा वह दावा करते हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के जो भी काम हैं, राफेल, विजय माल्या, ललित मोदी, नोटबन्दी, गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी), इन सब में चोरी हुई है। राहुल गांधी ने कहा ‘हम एक-एक करके दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी जी ‘चौकीदार’ नहीं हैं, नरेंद्र मोदी जी ‘चोर’ हैं।’

Loading...