Wednesday, January 19, 2022

हमारे प्रधानमंत्री पाकिस्तान से बलूच नेताओं को बचाने के लिए सेना भेजेंगे: शिवसेना

- Advertisement -

स्वतंत्रता दिवस के भाषण में बलूचिस्तान का जिक्र करने पर शिवसेना ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि क्या बलूच नेताओं को बचाने के लिए वह सेना भेजेंगे, जिन पर उनके बयान का समर्थन करने के लिए देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है.

पार्टी के मुखपत्र ने मोदी से पूछा कि क्या वे पाक अधिकृत कश्मीर में सेना घुसाएंगे या एक और भाषण ठोक कर उसका धिक्कार करेंगे. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने लिखा, ”प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करने के लिए इन नेताओं ने बड़ी कीमत चुकाई. देश के खिलाफ युद्ध छेड़ने सहित गंभीर अपराधों में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ. यह पाकिस्तान के दमनकारी रवैये का हिस्सा है.”

सामना ने लिखा, “लाल किले से पीएम मोदी का समर्थन बलूच नेताओं को भारी पड़ रहा है. उनपर पाकिस्तान में केस किए जा रहे हैं. उन्हें जेल में ठूंसा जा रहा है. अब मोदी क्या करेंगे? नेताओं को मुक्त करवाने के लिए पाक अधिकृत कश्मीर मे सेना घुसाएंगे या बलूच नेताओं पर होने वाले दमन के खिलाफ एक और भाषण ठोंककर उसका धिक्कार करेंगे.”

मोदी पर हमला जारी रखते हुए अखबार आगे पूछा, “हमारे यहां कश्मीर में रोज पाकिस्तान का गुणगान करनेवाले हैं, कश्मीर में पाकिस्तान के झंडे लहराए जाते हैं. उनके खिलाफ हम क्या कारवाई कर रहे हैं?”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles