Friday, September 24, 2021

 

 

 

बीजेपी नेता का VIDEO वायरल – ‘बटन कही भी दबाओ, वोट तो जाएगा फूल ही को’

- Advertisement -
- Advertisement -

EVM से छेड़छाड़ की बहस के बीच हरियाणा में विधानसभा चुनाव में भाजपा के असंध विधानसभा से प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वह कह रहे है कि चुनाव में बटन कही भी दबाओ जाएगा फूल को ही।

बख्शीश सिंह विर्क ने एक चुनावी सभा में कहते नजर आ रहे हैं नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल की नजर बड़ी तेज है। जहां मर्जी वोट डाल दो निकलनी मोदी की ही है। बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है। क्योंकि अंदर ऐसा पुर्जा फिट किया हुआ है।

वह आगे कहते है, बख्शीश सिंह विर्क 5 सैकेंड की गलती 5 साल भूगतनी बड़ेगी। जहां वोट डालनी है, हमें ये भी पता लग जाना है कि किस आदमी ने कहां वोट डाली है। हम जानबूझकर बताते नहीं, कोई पूछेगा तो उसे बता भी देंगे।

भाजपा विधायक के इस विडियो को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे और रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट किया है। दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट में भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेसी सांसद ने ट्वीट में लिखा कि इनका यह घमंड ही इनको ले डूबेगा।

बख्शीश सिंह विर्क असंध विधानसभा से मौजूदा विधायक भी हैं। भाजपा ने एक बार फिर उन्हें टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है। हालांकि, इस वायरल वीडियो को बख्शीश सिंह ने गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles