modi 1542536948 618x347

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में रविवार को चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाय के मुद्दे पर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है।

मोदी ने मध्य प्रदेश और केरल की कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा, “एमपी के घोषणपत्र में कांग्रेस गाय का गौरवगान कर रही है और केरल में खुले आम रास्तों पर कांग्रेस के लोग गाय के बछड़े को काटकर उसका मांस खाते हुए तस्वीर निकालते हैं।”

Loading...

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि देश की आजादी से अब तक कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलने की इतनी जबरदस्त प्रैक्टिस की है कि उनको अब झूठ बोलने और झूठ फैलाने में महारत हासिल हो गई है। कांग्रेस पार्टी के नेता सपने बेचकर ठगी करने वाले सौदागर है, ये जनता को गुमराह करने वाले लोग हैं। धोखा करना कांग्रेस पार्टी के स्वाभाव में है। इसलिए देश की जनता इस पर विश्वास करने वाली नहीं है।

उन्होंने कहा कि के मध्यप्रदेश कांग्रस के अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा चलेगा, बेईमान  चलेगा, भ्रष्टचारी चलेगा मुझे कोई भी उमीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए। जिन लोगों ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों के हाथ में मध्यप्रदेश देना चाहिए क्या?  मोदी ने कहा, ‘झूठे वादे करना कांग्रेस की प्रकृति है। उनकी चार पीढ़ियों ने शासन किया। मैं उन्हें एक रिपोर्ट कार्ड पेश करने की चुनौती देता हूं जो उन्होंने इन वर्षों में किया।’

उन्होंने कहा कि जब राजीव गांधी जी प्रधानमंत्री थे, उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने एक रुपया जारी किया, तो केवल 15 पैसे लोगों तक पहुंचते हैं। ऐसा क्यों था? 85 पैसे किसने लूट लिया? जब हम सत्ता में आए, आधार के माध्यम से हमने भ्रष्टाचार पर जांच की और लगभग 90,000 करोड़ रुपए बचाए।

पीएम मोदी ने कहा, ‘हिंदी और इंग्लिश के शब्दकोश में जितनी भी गालियां हैं, कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी पर चिपकाने पर लगे हुए हैं। चायवाले को गाली, पकोड़े वाले को गाली, चौकीदार को गाली, आदिवासियों के पहनावे को गाली, देश के सेना के अध्यक्ष को गाली, कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो बैठी है।’

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें