पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के लापता होने के पोस्टर लगे देखे गए। गंभीर की गुमशुदगी के ये पोस्टर दिल्ली के ITO इलाके में पेड़ों और दीवारों पर चस्पा किए गए हैं। जिन पर लिखा है, ‘क्या आपने इन्हें देखा है?’

पोस्टर पर लिखा है, ‘क्या आपने गौतम गंभीर को कहीं पर देखा है। आखिरी बार इन्हें इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था। तब से वो लापता हैं। पूरी दिल्ली इन्हें खोज रही है।’ बता दें कि गंभीर बीते हफ्ते इंदौर में चल रहे टेस्ट मैच की कमेंट्री के लिए आए थे।

शुक्रवार को वीवीएस लक्ष्मण ने जतिन सप्रू और गंभीर के साथ पोहा और जलेबी का नाश्ता करते हुए तस्वीर ट्वीट की थी। इसके बाद गंभीर को यूजर्स ने ट्रोल किया था। आप समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने गंभीर की आलोचना की थी।

आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर के प्रदूषण से संबंधित उच्च स्तरीय बैठक से अनुपस्थित रहने को लेकर हमला किया था। पार्टी ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदूषण पर सियासत करने की बात हो तो गौतम गंभीर हमेशा आगे रहते हैं, लेकिन प्रदूषण से निपटने के उपायों की चर्चा में नहीं आए।

विवाद बढ़ने के बाद गंभीर ने ट्वीट किया कि अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होगा तो आप मुझे जी भरकर गाली दिजिए। मेरे संसदीय क्षेत्र और शहर के प्रति प्रतिबद्धताओं को वहां हो रहे काम से आंका जाना चाहिए। मैंने पिछले 6 महीने में मेरे मतदाताओ को सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन