Saturday, July 31, 2021

 

 

 

कोरोना संकट के बीच भोपाल में लगे बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के ‘लापता’ के पोस्टर

- Advertisement -
- Advertisement -

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे है। ऐसे में राजधानी भोपाल में बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के लापता होने के पोस्टर शहर में जगह जगह लगाए गए हैं। पोस्टर पर प्रज्ञा ठाकुर की तस्वीर के साथ लिखा है, ‘गुमशुदा की तलाश।  कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान। सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां लापता?’

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी नेता के गुमशुदगी के पोस्टर लगे हैं। इससे पहले छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके सांसद पुत्र नकुल नाथ के लापता होने के पोस्टर लगने के बाद रविवार को ग्वालियर में पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के लापता होने का इनाम देने संबंधी पोस्टर लगाए गए थे।

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना के कुल 192 नए केस आए हैं, जिससे राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या 7493 हो गई है। वहीं राज्य में कोरोना का संक्रमण अब 51 जिलों में पहुंच चुका है। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोविड-19 से आज 8 लोगों की मौ’त हुई है, जिससे राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 321 हो गई है।

आंकड़ों के मुताबिक इंदौर में कोरोना के सबसे ज्यादा 3260 मरीज है, जबकि 123 लोगों की अब तक मौ’त हो चुकी है। वहीं राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां पर अब तक कोरोना के 1373 केस आ चुके हैं, जबकि 51 लोगों मौ’त हो चुकी है। इसके अलावा उज्जैन में 639, बुरहानपुर में 293 और खंडवा में 235 कोरोना के केस हैं। साथ ही उज्जैन में 54, बुरहानपुर में 14 और खंडवा में 13 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles