लखनऊ । गुजरात में उत्तर भारतियों पर हुए हमले के बाद ख़ूब सियासत हुई। विपक्ष ने भाजपा सरकारों पर सवाल खड़ा करते हुए आरोप लगाया की वो इन हमलों को रोकना नही चाहते है। उधर भाजपा ने कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर के ऊपर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया। इस दौरान अल्पेश की कुछ विडियो भी सामने आयी। लेकिन गुजरात की भाजपा सरकार और पुलिस ने न ही उनके ख़िलाफ़ कोई केस दर्ज किया और न ही उनकी गिरफ़्तारी हुई।

इसलिए अल्पेश पर लगे आरोप केवल अपनी ज़िम्मेदारी से बचने और कांग्रेस के सर इसका दोष मढ़ने से ज़्यादा कुछ और नही था। फ़िलहाल यह मामला शांत होता दिख रहा था लेकिन उत्तर प्रदेश में लगे कुछ पोस्टर ने इस मामले को एक बार फिर तूल देने का प्रयास किया है। दरअसल गुजरात से कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने का ऐलान किया गया है। उत्तर प्रदेश के बहराइच में अल्पेश ठाकोर के सिर को कलम करने वाले को इनाम देने के पोस्टर लगाए गए हैं।

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसने इस तरह के पोस्टर शहर में लगाए हैं। शहर में अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने को लेकर जो पोस्टर लगे हैं, उसके पीछे किसका हाथ है फिलहाल यह बात साफ नहीं हो सकी है। इस पोस्टर में लिखा है कि ठाकोर का कदम मजदूरों के खिलाफ है और यह बुजदिलीभरा कदम है। इस तरह की हरकत देश विरोधी है, हमने उनका सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपए ईनाम देने का ऐलान किया है। जानकारी के अनुसार इस पोस्टर को चिपकाने वाली संस्था का नाम महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड संस्था है।

एएसपी अजय प्रताप सिंह ने इस बाबत बताया कि हमें इस बात की जानकारी मिली है कि शहर में इस तरह को पोस्टर सोशल मीडिया के जरिए लगाए गए हैं, हम इस तरह के असामाजित तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। यह पूरी तरह से गैरकानूनी है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर किसने इन पोस्टर्स को शहर में चिपकाया है, लेकिन पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया के जरिए इन पोस्टर को शहर में लगाया गया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन