यूपी के सहारनपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खान ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि सपा और बसपा गठबंधन के चलते भाजपा को लोकसभा चुनाव में प्रदेश में एक एक सीट के लिए तरसना होगा.

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा,सपा-बसपा मिल गए हैं तो इसमें गलत क्या है। वह तो पिछले 20 वर्षों से समझौते के पक्ष में थे. उन्होंने दावा किया कि अगर तमाम दलों का यह समझौता कायम रहा तो झाड़ू लगाने वाले बादशाह की बादशाहत तिनके की तरह बिखर जाएगी.

आजम खान ने आरोप लगाया कि भाजपा पहले हिंदू मुस्लिम को बांटने का काम करती थी, अब उसने हिंदू को भी बांटना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि कमजोर लोग जब एकजुट हो जाते हैं तो सत्ता डगमगाने लगती है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दुनिया भर के तानाशाहों का अंजाम आपने देखा होगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

akhilesh mayawati 10 1489131919

उन्होंने कहा कि रोजी-रोटी मांगों तो दंगा, रोजगार की बात करो तो ङ्क्षहदू-मुसलमान की बात की जाती है. वैसे भी तानाशाहों के अंजाम दुनिया ने देखे हैं, पर मारे बेगुनाह ही जाते हैं. आज जो यूपीकोका लाए है, उन पर ही इतने क्रिमनल केस हैं, यह तो दबाव बनाने की नीति है. संवैधानिक कुर्सी पर बैठे व्यक्ति को सिर्फ होली मनाने की बात नहीं करनी चाहिए. हम मुसलमान हैं, हमारे बड़े मुसलमान थे. इसमें शर्म की क्या बात है, हम भी इंसान हैं.

सपा नेता ने कहा कि भाजपा अनेक छोटे दलों को मिलाकर सरकार चला रही है, ऐसे में यदि सपा-बसपा मिल गए तो क्या गलत किया? उन्होंने कहा, बीजेपी छोटे छोटे दलों से समझौता कर लें तो ठीक, लेकिन सपा बसपा मिल जाएं तो उन्हें गलत लगने लगता है.