rames

उत्तर प्रदेश की राजनीति इन दिनों धार्मिक त्योहारों के इर्द-गिर्द की जा रही है. जिसके चलते नेता अपनी मर्यादा की सीमा तक भूल चुके है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ईद मनाने से इनकार करने पर सपा नेता व पूर्व मंत्री आजम खान ने पलटवार करते हुए कहा कि इस्लाम में ईद वहीँ नहीं मनाता जो शैतान होता है. दरअसल, योगी आदित्य नाथ ने राज्य विधानसभा में कहा था कि मैं हिंदू हूं इसलिए ईद नहीं मनाता.

मुख्यमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आजम खान ने कहा कि “इस्लाम में शैतान ईद नहीं मनाता है. अगर वह (योगी) ईद नहीं मनाएंगे, तो मैं भी होली नहीं मनाऊंगा. ऐसे में हमारी सिवई और उनकी गुझिया कौन खाएगा?” उन्होंने कहा, “सीएम ने कहा कि मुझे हिंदू होने पर गर्व हैं. मैं मुस्लिम हूं. मैं इंसान हूं. मुझे इस पर गर्व है.

आजम के इस बयान पर औरैया से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर के फेसबुक पेज से पलटवार किया है. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि – ‘सभी भाइयों को मेरा प्रणाम. आजम खान ने कहा है कि जो ईद न मनाये वो शैतान है. मैं कहता हूं जो होली व दीपावली न मनाये वह महा सुअर व जो मन्दिर व शिवालों में न जाये वो महा शैतान. इसके देश द्रोही बयानों पर इसको भी लाखों की संख्या में भाइयों कमेंट्स मैसेज फेसबुक पर भेजना चाहिए. जय भारत माता.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस पेज से ये पोस्ट की गई. वह बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर का ही है. हालांकि वह फेसबुक अकाउंट वेरिफाइड नहीं हैं इसलिए इसकी प्रमाणिकता की पुष्टी नहीं की जा सकती.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें