Thursday, December 2, 2021

योगी के मंत्री की युवाओं को सलाह – ‘गुंडा बनना है तो जिम में मसल्स बनाओं’

- Advertisement -

क्रिकेट मैच उद्घाटन के लिए इटावा पहुंचे प्रदेश के कारागार मंत्री जयकुमार जैकी ने युवाओं को गुंडा बनने के टिप्स दिए है. उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि अगर आपको गुंडा ही बनना है, तो जिम जाएं और मसल्‍स बनाएं. ताकि दो चार लोग कुछ न बिगाड़ पाएं.

जैकी शनिवार को इटावा जिले के बसरेहर कस्बा स्थित बड़े बम्बा के पास बसरेहर प्रीमियम लीग का शुभारंभ करने पहुंचे थे. यहां उन्‍होंने फीता काटने के बाद टूर्नामेंट की पहली गेंद खेल कर उसका शुभारंभ किया.

उद्घाटन करने के बाद मंत्री ने खिलाड़ियों को सलाह देते हुए कहा कि वह हमेशा लक्ष्य बनाकर चलें. उन्होंने कहा कुछ बच्चे इंटरमीडिए तक पहुंच जाते हैं मगर उन्हें बता ही नहीं होता कि आगे किस क्षेत्र में जाना है. यह देश का दुर्भाग्य है कि युवा रुचि के क्षेत्र में आगे नहीं बढ़ पाते.

https://youtu.be/ZBhj-EZduKI

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने यह तक कह डाला कि चाहे आपको गुंडा ही बनना हो तो भी जिम जाएं और मसल्स बनाएं. ताकि दो चार लोग कुछ न बिगाड़ पाएं.

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि योगी साकार का प्रभाव ही तो है जो वर्षों से एकदूसरे के विरोधी रहे लोग आज एक हो गए है. जनता सब समझ रही है और 2019 में इन्‍हें जवाब देगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles