बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपनी ही पार्टी की सरकार पर भड़क उठे है. उन्होंने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार में ईमानदार अफसरों की उपेक्षा की जा रही है. उन्हें प्रमोशन नहीं दिया जा रहा है.

स्वामी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, प्रधानमंत्री की नौकरशाही 360 डिग्री प्रोफाइलिंग की खराब प्रक्रिया से ईमानदार अफसरों को प्रमोशन से दूर कर रही है, जबकि योग्यता ही एकमात्र क्राइटेरिया होनी चाहिए. मै इस विध्वंसक प्रक्रिया को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री को लिखूंगा.

बता दें कि इससे पहले भी स्वामी मोदी सरकार पर सवालिया निशान उठा चुके है. जीडीपी आंकड़ों पर उंगली उठाते हुए कहा था कि देश में जीडीपी के फर्जी आकडे जारी किये  रहे है.

modi11

उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार केंद्रीय सांख्यिकी संगठन (सीएसओ) के अधिकारियों पर दबाव डालकर फर्जी आकडे जारी करा रही है. ताकि नोटबंदी का अर्थव्‍यवस्‍था और जीडीपी पर प्रतिकूल प्रभाव दिख सके.

इतना ही नही उन्होंने पीएम मोदी पार्टी नेतओं को भी ठिकाने लगाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेताओं में एक हैं लेकिन बीजेपी में भी कई लोकप्रिय नेता हैं, जिन्हें पार्टी ने हाशिए पर धकेल दिया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?