Sunday, November 28, 2021

सुब्रमण्यम स्वामी का विवादित बयान – कृष्ण जन्मभूमि होगी मस्जिद से मुक्त

- Advertisement -

अल्पसंख्यक समुदायों के खिलाफ अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अब फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने  कहा कि मथुरा में भी श्रीकृष्ण जन्मभूमि को मस्जिद से मुक्त करेंगे।

मथुरा में एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने आए सुब्रमण्यन स्वामी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि हिंदुओं की आस्था को देखते हुए कोर्ट उनके हक में फैसला भी दे सकता है। स्वामी ने आगे कहा कि यदि कोर्ट हिंदुओं के हक में फैसला भी नहीं देता है तो केन्द्र सरकार नया कानून लाने में भी नहीं हिचकेगी।

उन्होंने कहा हम केवल अयोध्या में ही मंदिर नहीं बनाएंगे बल्कि मथुरा में कृष्ण मंदिर और बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर का भी पूर्ण निर्माण कराएंगे। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था मजबूत हुई है। इसके लिए योगी आदित्यनाथ बधाई के पात्र हैं।

babri masjid

जीएसटी के मुद्दे पर बोलते हुए सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि जीएसटी को देश से ही खत्म कर देना चाहिए, इसकी कोई जरुरत ही नहीं थी। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर चिंता जाहिर करते हुए स्वामी ने कहा कि इसमें तो सरकार की गलती है।

उन्होंने कहा, सरकार की एक कमेटी के ऊपर हम सब निर्भर हैं। कमेटी मनमानी कर दाम बढ़ा रही है। स्वामी के अनुसार, मेरी राय में पेट्रोल के दाम 35-40 रुपए प्रति लीटर होने चाहिए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles