shivraj 1

पिछले तीन विधानसभा चुनावों से शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ रही भाजपा आगामी चुनाव में शिवराज सिंह चौहान को किनारे कर सकती है. पार्टी ने तय किया कि इस बार भाजपा मध्यप्रदेश का विधानसभा चुनाव शिवराज सिंह के नेतृत्व में नहीं लड़ेगी.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार (04 मई) को भोपाल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में इसके संकेत दिए। शाह ने कहा कि पार्टी आगामी विधान सभा चुनाव कुशाभाऊ ठाकरे और राजमाता विजयाराजे सिंधिया को समर्पित होगा.

बता दें कि साल 2009 और 2013 का चुनाव बीजेपी शिवराज सिंह चौहान के नाम पर लड़ चुकी है और जीत भी हासिल कर चुकी है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा.बीजेपी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का पैर अंगद की तरह जमा हुआ है, जिसे कोई नहीं उखाड़ सकता.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

amit shah 650x400 51522131603

उन्होंने आगे कहा, दूरबीन से देखने पर भी कांग्रेस नहीं दिखाई देती. कांग्रेस के जो लोग राजा-महाराजा के साथ मैदान में उतर रहे हैं, उनसे डरने की जरूरत नहीं, भाजपा में बूथ का कार्यकर्ता ही उन्हें हरा देगा. इस बार जिन दो क्षेत्र (कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया) में हारते थे, उसकी सभी विधानसभा सीटें जीतना है.

शाह ने इस दौरान कहा कि मप्र में 65 लाख कार्यकर्ताओं का डाटा है. ये 5 दिन भी जनता तक पहुंच जाए तो कोई नहीं हरा सकता. जीत का मार्जिन इतना हो कि दुश्मन को चक्कर आ जाए.

Loading...