Thursday, December 2, 2021

शिवसेना का बीजेपी पर आरोप – ‘चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में कर रही हेराफेरी’

- Advertisement -

कर्नाटक में आज 222 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. भाजपा और कांग्रेस के बीच यहां पर कांटे का मुकाबला बताया जा रहा है. ऐसे में बीजेपी सहयोगी शिवसेना का बड़ा बयान सामने आया है.

शिवसेना ने कहा है कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन, ईवीएम में हेराफेरी कर रही है. शिवसेना ने कहा कि बेंगलुरू में फर्जी मतदाता पहचान पत्र मिलना दिखाता है कि कर्नाटक में चुनावी प्रक्रिया का स्तर किस हद तक पहुंच गया है.

बता दें कि बेंगलुरू के राजा राजेश्वरी नगर में बड़ी संख्या में फर्जी  मतदाता पहचान पत्र मिले थे. जिसके बाद इस सीट पर चुनाव स्थगित कर दिया गया. इस सीट पर अब 28 मई को मतदान कराया जाएगा.

evm 1

शिवसेना ने लिखा है, कर्नाटक चुनाव से पहले, बेंगलुरू के एक मकान से 10 हजार फर्जी मतदाता पहचान पत्र मिले. कांग्रेस ने भाजपा को इस मुद्दे पर घेरा. यह मतदाता पहचान पत्र घोटाला दिखाता है कि कर्नाटक चुनाव का स्तर कितना गिर गया है. पार्टी ने आरोप लगाया – चुनावों में बड़ी मात्रा में धन का इस्तेमाल हो रहा है. भाजपा को इतनी रकम कहां से मिलती है यह किसी से छिपा नहीं है.

पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा है – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस मुक्त भारत बनाने की बात करते हैं. भले ही कांग्रेस खत्म होने की कगार पर पहुंच गई है लेकिन उसके विचार नहीं मरे हैं. भाजपा कांग्रेस की विशेषताओं को अपना कर उसे खत्म करने की कोशिश कर रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles