shatrughan sinha 0

अपनी बेबाकी के जरिए मोदी सरकार के लिए रोज नई परेशानी खड़ी करने वाले बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे किसी भी हालत में बीजेपी छोड़ने वाले नहीं है. सिन्हा का ये बयान वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा के पार्टी छोड़ने और राजनीति से संन्यास लेने के बाद आया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बयान में कहा, ऐसी अफवाहें हैं कि मैं बीजेपी छोड़ने वाला हूं क्योंकि मुझे चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलने वाला. लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं कहीं नहीं जाने वाला, मैं बीजेपी में ही रहूंगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

yashwa

साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि केंद्र सरकार अली बाबा चालीस चोर की सरकार है. शत्रुघ्न ने कहा कि मैं बीजेपी नहीं छोड़ूगा, मुझे लगता है पार्टी मुझे छोड़ेगी. उन्होंने बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा की तारीफ करते हुए कहा कि वह त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं.

पत्रकारों ने उनसे एक सवाल पूछा कि उन्हें बीजेपी से क्यों टिकट नहीं दिया जाएगा, इस पर शत्रुघ्न ने कहा, मैं कह चुका हूं कि अपनी सीट से रिकॉर्ड मतों से जितूंगा. पिछले चुनाव में मैंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा था. फिर मुझे क्यों टिकट नहीं दिया जाएगा.

ध्यान रहे भाजपा से नाराज यशंवत सिन्हा ने एक गैर-राजनीतिक ‘राष्ट्र मंच’ बनाया, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल है. शनिवार के जिस कार्यक्रम में यशवंत सिन्हा ने बीजेपी छोड़ने का ऐलान किया, उस कार्यक्रम में अन्य दलों के नेता भी मौजूद थे.

Loading...