Paswan's greeting card Phoonchane three postal workers suspended

NDA की सहयोगी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बीजेपी की दलित और मुस्लिम विरोधी छवि को लेकर कहा कि अगर मोदी सरकार इस छवि से बाहर नहीं आई तो आने वाले दिनों में नुकसान झेलना पड़ेगा.

केन्द्रीय मंत्री पासवान ने मोदी सरकार के एक और टर्म की बात तो कहीं लेकिन उन्होंने कहा कि इसके लिए बीजेपी को अपनी छवि सुधारनी होगी क्योंकि इसकी छवि मुख्य तौर पर अगड़ी जातियों तक ही सीमित है.

पासवान ने अपने दिए इंटव्यू में कहा, “जो कुछ भी सरकार कर रही है वह सभी के लिए किया जा रहा है. इसमें अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी शामिल हैं. उसने बहुत कुछ किया है.लेकिन, इन सभी चीजों के बावजूद लोगों की राय नहीं अल्पसंख्यकों और सामाजिक तौर पर पिछड़े वर्गों को लेकर नहीं बदल रही है.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modi and amit shah

पासवान ने कहा कि विपक्षी दल बीजेपी के इस ऊंची हिन्दू समर्थन वाली छवि का फायदा उठा सकते हैं जिसको जोरदार तरीके से काउंटर करने की जरूरत है. बीजेपी ने कहा कि पासवान की यह टिप्पणी सहयोगी दल की तरफ से एक सकारात्मक आकलन है.

बीजेपी के प्रवक्त जीवीएल नरसिम्हाराव ने कहा- हमें इस तथ्य पर सतर्क रहने की जरूरत है कि विपक्षी पार्टियां लगातार गैर-तार्किक मुद्दे को उठाती हैं लेकिन उसमें वे सभी फेल रही है.