rahu

मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसान गोलीकांड की बरसी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी  6 जून को मंदसौर जिले में सभा का आयोजन करने जा रहे है. लेकिन शिवराज सरकार ने शर्तों का अंबार लगा दिया है.

शिवराज प्रशासन ने उनके सामने 19 शर्तें रखी हैं. जिनमे उन्हें केवल सभा के लिए सिर्फ 15×15 का टेंट लगाने की इजाजत दी है. साथ ही डीजे पर पूरी तरह पाबंदी लगाई गई. इतना ही नहीं पार्किंग, बिजली, पानी, फायर ब्रिगेड समेत सुरक्षा का इंतजाम भी कांग्रेस को ही करना होगा.

शिवराज प्रशासन की और से लगाई गई 19 शर्तों में से अगर किसी का उल्लंघन होता है तो उनको मिली मंजूरी वापिस ले ली जाएग. बता दें कि बीते साल 6 जून को मंदसौर में  किसान गोलीकांड हुआ था. जिसमें पांच किसानों की जान गई थी.

shivraj singh chouhan 1121

इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि पूर्व में 6 जून को किसान गोलीकांड पर राहुल जी को मंदसौर प्रवेश की अनुमति नहीं देने वाली शिवराज सरकार अभी भी राहुल जी की 6 जून की सभा व किसानो की आवाज को शर्तों की आड़ में बिगाड़ना व दबाना चाहती है. क्या ये ही शर्तें मोदी जी और तमाम भाजपा नेताओ की भविष्य की सभाओं के लिए भी रहेंगी?

इस मामले पर कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा है कि इस तरह का फरमान जारी करने वाले अफसर का विवेक खत्म हो गया है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें