Monday, November 29, 2021

राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो, पूछा – अपने ‘मोस्ट वांटेड’ उम्मीदवारों पर कब बोलेंगे

- Advertisement -

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक में ‘भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों का सामना कर रहे’ भाजपा उम्मीदवारों को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक वीडियो शेयर किया.

ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा, ‘प्रिय मोदीजी, आप बहुत बातें करते हैं. समस्या यह है कि आपकी कथनी और करनी में मेल नहीं है.’ कर्नाटक में उम्मीदवारों के आपके चयन की एक बानगी प्रस्तुत है. यह ‘कर्नाटक के मोस्ट वांटेड’ लोगों के एपिसोड जैसा लगता है.”

राहुल की ओर से पोस्ट वीडियो में रेड्डी बन्धुओं, भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा सहित कुल 11 नेताओं का जिक्र किया गया है ‘जिन पर भ्रष्टाचार और अपराध के मामले दर्ज हैं.’ इसमें सवाल किया गया है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी इन लोगों को उम्मीदवार बनाये जाने पर बोलेंगे?

बता दें कि बीजेपी ने जनार्दन रेड्डी के भाई जी. सोमशेखर रेड्डी को टिकट दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने रेड्डी को शुक्रवार को बड़ा झटका देते हुए चुनाव प्रचार की इजाजत नहीं दी थी. जनार्दन रेड्डी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर सोमशेखर रेड्डी के लिए बेल्लारी जाकर चुनाव प्रचार करने की इजाजत मांगी थी.

जस्टिस ए.के.सीकरी और जस्टिस अशोक भूषण की पीठ ने जनार्दन रेड्डी की याचिका खारिज कर दी और कहा, “आपके भाई खुद अपनी देखभाल कर लेंगे.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles