rahu

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैंब्रिज एनालिटिका में डाटा लीक होने से लेकर सीबीएससी के पेपर लीक होने तक के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को जमकर घेरा है.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से पर तंज कसते हुए कहा कि कितने लीक, डाटा लीक, आधार लीक, SSC लीक, इलेक्शन डेट लीक, सीबीएसई पेपर्स लीक, हर चीज में लीक है, चौकीदार वीक है. साथ ही उन्होंने हैशटैग बस एक और साल का भी इस्तेमाल किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राहुल गांधी ने कहा है कि पहले कैंब्रिज एनालिटिका का डेटा लीक हुआ. इसके बाद आधार की जानकारी लीक हुई. एसएससी एग्‍जाम के पेपर तक लीक हो गए. कांग्रेस अध्‍यक्ष इतने पर भी नहीं रूके उन्‍होंने लिखा की कर्नाटक चुनाव की तारीख तक लीक हो गई और अब सीबीएससी के 10 के गणित और 12 का इकॉनोमिक्‍स का पेपर तक लीक हो गए. उन्‍होंने कहा कि हर चीज लीक है क्‍योंकि चौकीदार वीक है.

आपको बात दें कि  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो मामले दर्ज करके 12वीं कक्षा का अर्थशास्त्र का पेपर तथा 10वीं कक्षा का गणित का पर्चा कथित रूप से लीक होने के मामले की जांच शुरू कर दी है.  इतना ही नहीं पुलिस ने इस मामले में करीब 25 लोगों से पूछताछ की है जिसमें अधिकतर छात्र हैं जिनके पास हाथ से लिखा प्रश्‍न पत्र था.

इससे पहले भी राहुल गांधी के एक ट्वीट की सोशल मीडिया में काफी चर्चा हुई थी. राहुल ने ट्वीट किया था कि मेरा नाम नरेंद्र मोदी है और मैं भारत का प्रधानमंत्री हूं. मैं आपके भेजे डेटा को अपने अमेरिकी दोस्तों को दे देता हूं.

Loading...