rahu in bah

केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया गया. उन्होंने एक वीडियो डालकर ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ अभियान के तहत भारत के क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को फिटनेस चैलेंज दिया है. राज्यवर्धन के इस चेलेंज को कोहली ने स्वीकार किया. साथ ही कोहली ने ये चेलेंज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया.

ऐसे में अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है. राहुल ने ट्विटर पर कहा है कि उन्हें खुशी है कि पीएम मोदी ने विराट की चुनौती स्वीकार की है. राहुल ने कहा, प्रिय प्रधानमंत्री जी, मुझे खुशी है कि आपने विराट कोहली की चुनौती को स्वीकार किया है. एक चुनौती मेरी तरफ से भी है. पेट्रोल-डीजल के दाम करिये नहीं तो कांग्रेस देशव्यापी आंदोलन करेगी फिर और आपको ऐसा करने के लिये मजबूर होना पड़ेगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल, कोहली ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा था कि ”मैं राठौर सर का दिया फिटनेस चैलेंज स्वीकार करता हूं. अब मैं ये चैलेंज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और धोनी भाई को देता हूं.” ऐसे में पीएम मोदी का ट्वीट आया और उन्होंने कहा कि विराट तुम्हारा चैलेंज स्वीकार किया.

Loading...