rahu

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपने तेवर कड़े कर लिए है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर उन्हें 15 मिनट संसद में बोलने के लिए दे दिया जाए तो पीएम संसद में खड़े भी नहीं हो पाएंगे.

राहुल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री संसद में खड़े होने से डरते हैं. हमें संसद भवन में 15 मिनट का भाषण देने के लिए मिल जाए तो पीएम मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे. फिर चाहे वो राफेल का मामला हो या चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो…पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी के साथ उन्होंने देश भर के एटीएम में अचानक कैश की कमी होने को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन की बातें करके भारतीय बैंकिंग व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कुछ पंक्तियां भी ट्वीट की है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि नीरव मोदी और विजय माल्या को फायदा पहुंचाने के लिए आम लोगों की मुश्किलें बढ़ा रहे हैं.

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि नीरव मोदी के भाग जाने पर भी नरेंद्र मोदी चुप रहे. उन्होंने कहा, नीरव मोदी 30,000 करोड़ रुपए लेकर भाग गया लेकिन प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं कहा. नोटबंदी का वक्त याद करते  हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘हमें 500-1000 रुपए के नोट के लिए लाइन में लगा दिया था.’