nandamuri balakrishna 152

विजयवाड़ा.तेलुगु अभिनेता और तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता नंदमुरी बालकृष्ण ने शनिवार को राज्य को विशेष राज्य का दर्जा नहीं देने पर नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है .

उन्होंने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि गद्दार, नमक हराम बाहर आओ और लोगों का सामना करो. लोग आपको मार कर भगा देंगे. उन्होंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां जाते और छुपते हैं, अगर आप बंकर में छिपते हैं, भारत माता आपको दफन कर देंगी. विरोध शुरू हो चुके हैं और अब हम चुप नहीं बैठेंगे.

बालकृष्ण ने कहा, “बीजेपी और मोदी सरकार ने जिस तरह आंध्र प्रदेश के साथ बर्ताव किया है उसकी वजह से टीडीपी को संबंध तोड़ने पड़े. हमने चार साल तक इंतजार किया। सारे तरीके आजमाए- साम, दाम, भेद. अब सिर्फ दंड बाकी रह गया है. हम मोदी को दिखाएंगे कि तेलुगु लोगों की क्या ताकत है और उन्हें सबक सिखाएंगे. अब मांगना खत्म, ये मोदी के खिलाफ युद्ध का समय है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modi bjp 1524108603 618x347

पीएम को चायवाला बताते हुए बालकृष्ण ने कहा कि मोदी ने आंध्र प्रदेश को चाय की प्याली में तड़पती मक्खी की तरह छोड़ दिया है. पीएम ने उसे बचाने के बजाय मक्खी को चूस लिया. वे मक्खी चूस हैं. बालकृष्ण ने दावा किया कि बीजेपी आंध्र प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत सकती.

उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वो आंध्र प्रदेश में ओछी राजनीति कर रहे हैं. उनकी कोशिश उत्तर भारतीय और दक्षिण भारतीय लोगों के बीच अलगाव पैदा करने की है. इस मामले में भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल ने विशाखापट्टनम में आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ई.एस.एल नरसिम्हन से मुलाकात की और बालकृष्ण द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा पर कदम उठाने का आग्रह किया.

Loading...