Sunday, May 22, 2022

अमित शाह के सामने जब बोले बीजेपी सांसद – ‘आप वोट दीजिए, मोदी देश को बर्बाद कर देंगे’

- Advertisement -

कर्नाटक चुनावों प्रचार के दौरान एक बार फिर से बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत पैदा हो गई है. दरअसल बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण को हिन्दी से कन्नड़ में ट्रांसलेट करते हुए बड़ा विवाद पैदा कर दिया है.

अमित शाह राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर हमला बोल रहे थे. सिद्धारमैया सरकार कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती. आपलोग मोदी जी पर विश्वास करके येदियुरप्पा को वोट दीजिये. हम कर्नाटक को देश का नंबर वन राज्य बनाकर दिखाएंगे.

लेकिन अमित शाह के इस बयान पर बवाल तब हुआ जब बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी ने इसे कन्नड़ में गलत ट्रांसलेट करते हुए कहा “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए कुछ भी नहीं करेंगे. वो देश को बर्बाद कर देंगे. आप उन्हें वोट दीजिये.”

हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषण के दौरान गलती से सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा को ही भ्रष्टाचार में नंबर वन बोल दिया था.

अमित शाह ने कहा था ” अगर भ्रष्टाचार की प्रतियोगिता कराई जाए तो येदियुरप्पा की सरकार नंबर वन पोजिशन पर आएगी. ” बाद में अपनी गलती सुधारते हुए अमित शाह ने कहा ” अरे सिद्दारमैया सरकार भ्रष्टाचार के मामले में नंबर वन आएगी .”

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles