Friday, December 3, 2021

मोदी सरकार युवाओं को रोजगार के बदले हाथों में थमा रही तलवारें: तेजस्वी यादव

- Advertisement -

पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार देश के बेरोज़गार युवकों को रोज़गार देने की बजाय तलवारें दे रही है.

तेजस्वी ने अपने भाषण में युवकों से पूछा कि आपको रोजगार चाहिये या तलवार, तो हॉल में लोगों ने बोला कि रोज़गार. लेकिन तेजस्वी ने कहा कि ध्यान भटकाने के लिए बड़े स्तर पर अब तलवारें बांटी जा रही हैं. शनिवार को यशवंत सिन्हा के राष्ट्र मंच द्वारा आयोजित समारोह उन्होंने उपरोक्त बात कही.

उन्होंने हाल में बिहार में रामनवमी के बाद बने हालातों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अधिकांश जगहों पर तलवार के साथ प्रदर्शन हुए लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हिम्मत नहीं हुई कि कानून का उल्लंघन करने वालों पर कारवाई करें.

modi987

तेजस्वी ने कहा, उन्हें और उनके परिवार को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है लेकिन वो लोग गीदड़भभकी से डरने वाले नहीं हैं. तेजस्वी ने आशंका व्‍यक्‍त की कि अगले महीने उनके भाई तेजप्रताप यादव की शादी होने वाली है और हो सकता है उनके ससुराल वालों के ख़िलाफ़ भी जांच शुरू कर दी जाए.

यशवंत सिन्हा के बारे में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वो अनुभवी और अभिभावक के समान हैं. इसलिए उन्हें उनके जैसे नेताओं का मर्गदर्शन करना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि अगर उनसे भी कोई ग़लती हो तो कृपा कर हमें बताने की कोशिश करें जिससे भविष्य में ग़लती ना हो.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles