banwari lal singhal

अलवर से विधायक बनवारी लाल के मुस्लिमों के खिलाफ बिगड़े बोल रुकने का नाम नहीं ले रहे है. उन्होंने अब पूरी मेव मुस्लिम को अपराधी करार दिया है. साथ ही कहा कि मुसलमान दर्जन भर बच्चे इसलिए पैदा कर रहे हैं जिससे वो हिंदुओं की संख्या से आगे निकल देश पर कब्जा कर ले.

बनवारीलाल सिंघल ने कहा, “यह राजनीति नहीं है… मेरा साफ मानना है कि अलवर शहर और अलवर जिले में बसे हुए मेव सभी तरह के अपराधों में शामिल हैं… वे ‘लव जिहाद’ में सक्रिय हैं… वे फेसबुक पर फर्ज़ी प्रोफाइल बना-बनाकर हिन्दू लड़कियों को बरगलाते हैं… उनसे शादी करते हैं, और उन्हें बर्बाद कर देते हैं…”

बनवारीलाल सिंघल ने कहा, “उन्हें हर तरह के अपराधों में शामिल पाया गया है, और मैं उनसे वोट नहीं मांगता, और मैं जानता हूं कि वे मुझे वोट नहीं देते… मैं उनके वोट चाहता भी नहीं, क्योंकि अगर वे मुझे वोट देंगे, तो मुझसे मदद मांगने पर मुझे उन्हें तब बचाने की कोशिश करनी होगी, जब वे कोई अपराध कर लेंगे… ऐसी स्थिति में मुझे उनकी मदद करनी होगी, इसीलिए मैं उनके वोट मांगने उनके पास नहीं जाता…”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

vasundhara raje 1493175600

इससे पहले मुस्लिम समुदाय के खिलाफ जहर उगलते हुए उन्होंने कहा था कि मैं किसी मुस्लिम को ना ही अपने घर आने देता हूं और ना ही ऑफिस, यहां तक कि मैं उनका वोट भी नहीं मांगता हूं. उन्होंने कहा कि जितने भी प्रकार के अपराध हैं उसमें मुस्लिम समाज शामिल मिलता है इसलिए मैं मेव समाज से वोट मांगने नहीं जाता हूं.

इस मामले में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हमीद खान मेवाती ने कहा कि यह बयान बहुत ही आपत्तिजनक है. वह लोग जब भी मेहनत करके अल्पसंख्यकों का विश्वास जीतने की कोशिश करते हैं, ऐसा दिया गया विवादित बयान उसपर पानी फेर देता है. हम प्रधान मंत्री के सबका साथ – सब का विकास के नारे को लेकर अल्पसंख्यकों को जोड़ रहे हैं.

Loading...