उत्तर प्रदेश कैराना और नूरपुर उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी की जीत के बाद रामपुर में सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि जो भी इंसाफ का रास्‍ता छोड़ेगा, उसकी ऐसी ही जिल्‍लत होगी.

नतीजे आने के बाद गुरुवार को उन्होंने कहा कि विपक्ष की एकता की ये जीत है. भाजपा का जुल्म बड़ा है. भाजपा ने लोगों से जीने का अधिकार छीन लिया. आज देश में लोग दहशत में रह रहे हैं. देश की चौथाई आबादी डर में सोती और जागती है.

आजम खान ने कहा कि मालिक सबका एक है और उसके कान हमेशा खुले हुए हैं. यह कुदरत का बदला है. सत्ता चलाने के लिए सरकार चलाने के लिए मुंसिफ होना बहुत जरूरी है. जो इंसाफ का रास्ता छोड़ेगा उसकी ऐसी ही जिल्लत होगी. अगर 1992 में यह गठबंधन खत्म नहीं हुआ होता तो इस समय देश की तस्‍वीर ही कुछ और होती.

यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा कि कुछ लोगों ने बहुत लोगों के ऊपर राज किया. पुल गिर रहे हैं और दबी हुई लाशें अब तक नहीं निकाली. साथ ही देश में घोटाले हो रहे हैं. बच्चे मर रहे हैं, ट्रेनें लड़ रही हैं, 24-24 घंटे ट्रेन लेट हो रही हैं. ट्रेनें कैंसल हो रही हैं और देश का बादशाह भूखे देशवासियों का मजाक उड़ा रहा है, पतंग उड़ा उड़ा के.

बता दें कि कैराना में गठबंधन प्रत्याशी आरएलडी की तबस्सुम हसन ने बीजेपी की मृगांका सिंह को हराया. वहीं नूरपुर विधानसभा सीट पर गठबंधन प्रत्याशी सपा के नईमुल हसन ने बीजेपी के अवनि सिंह को 6271 वोटों से हराया है. नईमुल हसन को 94476 वोट मिले. बीजेपी की अवनि सिंह 88205 वोट प्राप्त हुए.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?