चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल हों पाएंगे. उन्हें शादी में शामिल होने के लिए पांच दिन का पेरोल दिया गया है.

राजद के राष्ट्रीय महासचिव और लालू के करीबी भोला यादव ने मंगलवार को बताया था कि 10 से 14 मई को पार्टी प्रमुख की पैरोल के लिए सोमवार को पुलिस महानिरीक्षक जेल को आवेदन दिया था.

लालू के पैरोल के संबंध में जेल सुपरिटेंडेंट ने 9 से 14 मई तक के पैरोल की सशर्त अनुशंसा (सिफारिश) की थी. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पैरोल की फाइल विधि परामर्श के लिए महाधिवक्ता को भेजी गई थी, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया और उन्हें पांच दिन की पैरोल दे दी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Tej Pratap engagement

लालू की रांची से पटना ले जाने की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. लालू आज शाम 6.50 की फ्लाइट से पटना जाएंगे और 14 मई को वापस होटवार जेल लौटेंगे.  बता दें कि तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या पटना में 12 मई को परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं.

पिछले हफ्ते लालू ने अस्थायी जमानत के लिए झारखंड हाईकोर्ट के समक्ष आवेदन दिया था पर वहां वकीलों की हड़ताल के कारण न्यायिक कार्य 11 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

Loading...