Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

लालू को मिली 6 हफ्ते की जमानत, ऐश्वर्या से बोले – ‘तुम्हारे पड़े पैर, सब ठीक होने लगा’

- Advertisement -
- Advertisement -

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली. हाईकोर्ट ने शुक्रवार को लालू को 6 हफ्ते की प्रोविजनल बेल दे दी है. लालू की ओर से इलाज कराने के लिए यह जमानत मांगी गई.

हाईकोर्ट ने एम्स और रिम्स की रिपोर्ट के आधार पर लालू प्रसाद को इलाज के लिए 6 सप्ताह की जमानत दी है. लालू की ओर से कहा गया था कि उन्हें कई तरह की बीमारियां हैं, जिससे उनकी जान को खतरा है. शुगर हार्ट रोग बीपी सहित कई बीमारियों का लालू ने हवाला दिया है.

झारखंड हाईकोर्ट में लालू यादव की प्रोविजनल बेल पर सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ट अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने पक्ष रखा. लालू की खराब सेहत का हवाला देते हुए जमानत देने की कोर्ट से अपील की गई.

चारा घोटाला: झारखंड हाईकोर्ट ने इलाज के लिए लालू प्रसाद यादव को दी 6 हफ्ते की प्रोविजनल बेल

उधर, हाईकोर्ट से उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राजद के दो वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और शिवानंद तिवारी को भी कोर्ट की अवमानना के केस में राहत मिली है. चारा घोटाला के एक केस के फैसले पर बयान देने पर सीबीआई कोर्ट ने इन्हें अवमानना का नोटिस भेजा था.

ऐसे में लालू प्रसाद ने होने वाली बहू ऐश्वर्या राय से खुद फोन पर बात कर उसे सौभाग्यशाली बताया. उन्होंने कहा कि तुम्हारे घर में पैर पड़ते ही सबकुछ ठीक होने लगा है. दरअसल, लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी शनिवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles