khushbu sundar undergoes surgery 4th nov removal minor tumor 696x464

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता खुशबू सुंदर ने धर्म को लेकर ट्रोल करने पर कहा कि वह एक मुस्लिम है और मरते दम तक मुसलमान रहेगी. वह कभी-भी धर्म नहीं बदलेगी.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं पैदा भी मुस्लिम हुई थी और मुस्लिम ही मरुंगी…मैं अपना धर्म कभी नहीं बदलूंगी, क्योंकि यह कोई अहमियत नहीं रखता. मैं धर्म के नियमों के अनुसार नहीं जी सकती. मैं करुणा, मानवता, समानता, समान अधिकार, सशक्तिकरण खासकर महिलाओं का सशक्तिकरण, सद्भाव, विविधता और खुशी के साथ जीऊंगी. मेरा मानना है कि इसके लिए भाजपा के नियम अलग हैं.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि कुछ दिनों से खुशबु को लगातार सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. उसके रिश्ते पाकिस्तान से जोड़े जा रहे है. इस पर खुशबू ने करारा जवाब देते हुए कहा था कि कुछ ट्रोलर्स ने मेरे बारे में एक डिस्कवरी की है…कि मेरा नाम नखत खान है…मूर्खों यह नाम मुझे मेरे माता-पिता ने जन्म के समय दिया था. हां मैं खान हूं.

हाल ही में खुशबू ने नागा साधुओं का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था, जिस पर काफी हंगामा हुआ था. अपने ट्वीट में खुशबू ने नागा साधुओं की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि भाजपा द्वारा शासित विधानसभाएं कुछ दिनों में ऐसी ही नजर आएंगी. हाल ही में मध्यप्रदेश में इसी तरह के लोगों को राज्यमंत्री बनाया गया है. क्या कहते हैं अमित शाह जी..??

Loading...