दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह याद आ रहे है. यूपीए शासन के दौरान मनमोहन पर हमलावर होने वाले केजरीवाल का कहना है कि देश को शिक्षित प्रधानमंत्री की कमी खल रही है.

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि लोगों को डॉ. मनमोहन सिंह जैसे पढ़े लिखे प्रधानमंत्री याद आ रहे हैं, पीएम तो पढ़ा लिखा ही होना चाहिए.

बता दें कि लोकसभा और दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान आम आदमी पार्टी (AAP) संयोजक केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के विरोध में जो अभियान चलाया था, उसमें उनके निशाने पर तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी थे.

अक्टूबर 2013 में केजरीवाल ने ट्वीट कर मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि भ्रष्ट कांग्रेस ने केंद्र में मनमोहन सिंह को अपना चेहरा बनाया है. मनमोहन कांग्रेस और अपनी ही सरकार में भ्रष्टाचार रोकने में सफल नहीं हो सके.

केजरीवाल के ट्वीट पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने ट्वीट किया है कि अगर डॉ. मनमोहन सिंह की तारीफ की जा रही है तो अब केजरीवाल को पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल, पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, पवन खेड़ा और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से भी माफी मांगनी चाहिए।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?