Thursday, December 2, 2021

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर भड़के केजरीवाल – ‘ऐसे जूते पड़ेंगे कि शक्ल नहीं दिखा पाएंगे’

- Advertisement -

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शनिवार को भड़क उठे. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि दिल्ली की जनता से पंगा न ले अन्यथा इतने जूते पड़ेंगे कि शक्ल नहीं दिखा पाएंगे’

शनिवार को दिल्ली के बवाना में पीने की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि “बीजेपी वालों को भी चेतावनी देता हूं…औकात में रहो…दिल्ली की जनता से पंगे मत लो…ऐसे जूते पड़ेंगे…ऐसे जूते पड़ेंगे…शक्ल नहीं दिखा…” दरअसल, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के पहुँचते ही हंगामा करना शुरु कर दिया था. वे उन्हें काले झंडे दिखा रहे थे. साथ ही नारेबाजी कर रहे थे.

सीएम केजरीवाल ने इस बयान से पहले कहा कि एलजी सीसीटीवी की फाइल लेकर बैठ गये. केजरीवाल ने कहा कि अगर एलजी ने इस फाइल को क्लियरेंस नहीं दी तो पूरी दिल्ली उनके घर पहुंच जाएगी.

केजरीवाल ने कहा, “मैं एलजी साहब को चेतावनी देना चाहता हूं, अगर तुमने दिल्ली के लोगों के सीसीटीवी कैमरे रोके, तो ये सारी दिल्ली तुम्हारे घर आ जाएगी.” सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में 150 मोहल्ला क्लिनिक बन गये, लोगों के सारे इलाज और टेस्ट फ्री हो रहे हैं.

उन्होंने कहा, “150 बन गये 1000 बनकर तैयार होने वाले हैं, लेकिन दोस्तों मेरे को बड़ा दुख होता है कहते हुए ये सारे मोहल्ला क्लिनिक पिछले साल ही बन जाते, ये बीजेपी के एलजी साहब डेढ़ साल तक फाइल लेकर बैठे रहे, डेढ़ साल तक इन्होंने मोहल्ला क्लिनिक बनने नहीं दिया.”

केजरीवाल ने आगे कहा, “राजनीति करो लेकिन जनता के खिलाफ राजनीति नहीं करो…नहीं तो ये जनता तुम्हें ऐसे जूते मारेगी तुम्हारी शक्ल बर्बाद कर देगी.” केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों का मोहल्ला क्लिनिक रोकने के लिए बीजेपी को शर्म आनी चाहिए.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles