lal

कठुआ कांड में आरोपियों के समर्थन में रैली निकाले  के कारण अपनी कुर्सी गंवाने वाले बीजेपी के पूर्व मंत्री लाल सिंह अब फिर से विवादों में है. उन्होंने अब अपने कार्यकर्ताओं को उकसाते हुए कहा कि अब ईंट का जवाब पत्थर से दो.

लाल सिंह ने जम्मू से लेकर कठुआ तक यात्रा निकाली. इस दौरान उन्होंने नुक्कड़ सभाएं भी की. लोंढी मोढ़ पर हुई एक नुक्कड़ सभा में उन्होंने कहा… निकलो निकलो अपने घरों से निकलो, गलियों से निकलो, कूचों से निकलो… ईंट का जवाब पत्थर से देना होगा.

इतना ही नहीं उनके कार्यकर्ता महबूबा सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे. साथ ही कह रहे थे कि जम्मू के गद्दारों को गोली मारो सा… को.  इस दौरान उन्होंने कठुआ के रसाना कांड की सीबीआई जांच की मांग को दोहराया.

asi

बता दें कि इससे पहले इस मामले में चौतरफा घिरी बीजेपी के सभी नौ मंत्रियों ने महबूबा सरकार से इस्तीफा दे दिया है. इन सभी मंत्रियों ने जम्मू-कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

भाजपा ने यह कदम हाई कमान के निर्देश पर जम्मू दौरे पर आए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना और वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ हुए विचार-विमर्श के बाद उठाया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?