बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में गुरुवार को 5 साल जेल और 10 हजार जुर्माने की सजा सुनाई गई. हालांकि सेशंस कोर्ट ने उन्हें दो दिन बाद जमानत दे दी है.

इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी के नेता और  महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाया है. विजयवर्गीय ने कहा कि केस रफ-दफा करने के लिए सलमान शिकायतकर्ता किसान के पास नोटों का बंडल लेकर पहुंचे थे.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ‘ पिछले दो दिनों से टीवी चैनल सिर्फ सलमान खान के बारे में बात कर रहा है. सलमान ने हिरण को मारा और उसे सजा मिली, क्योंकि गांव के एक किसान ने उनके खिलाफ शिकायत की थी. सलमान खान नोटों का बंडल लेकर उस किसान के पास गये थे, मगर उस बिश्नोई समाज के किसान ने अपने आप को नहीं बेचा. टीवी चैनल्स किसानों को नहीं दिखा रहे हैं.

उन्होंने ने कहा कि टीवी वाले उस गरीब किसान के बारे में नहीं दिखाएंगे, जो अपनी ईमानदारी पर अडिग रहा और पैसों के आगे बिका नहीं. भाजपा नेता ने कहा कि मीडिया वाले पूरे वक्त बस सलमान की बॉडी ही दिखाते रहे. इसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग उस किसान के सम्मान में ताली बजाएंगे, जो बिका नहीं और मजबूती से ईमानदारी पर टिका रहा.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें