Saturday, November 27, 2021

चड्डी धारियों को हराने के लिए राजनीतिक दल हों एकजुट: जिग्नेश मेवाणी

- Advertisement -

गुजरात के विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए युवाओं से अपील की कि वे पीएम से हर साल मिलने वाली 2 करोड़ नोकारियों के बारें में सवाल करे.

गुजरात के निर्दलीय विधायक ने कर्नाटक के युवाओं से पीएम मोदी की रैली में कुर्सियां उठाकर फेंकने और हुड़दंग मचाने की बात कहते हुए कहा कि युवा पीएम मोदी से पूछें कि हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी देनेवाले वादे का क्या हुआ?

इसी के साथ उन्होंने कहा, राज्य के 20 फीसदी दलितों के 20 वोट भी बीजेपी को नहीं मिलने चाहिए. उन्होंने दलितों से इस मुद्दे पर एकजुट होने का भी आह्वान किया. उन्होंने कहा कि राज्य में चड्डीधारियों को हराने के लिए मुख्य धारा की राजनीतिक दलों को एकसाथ आना चाहिए.

उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने साल 2014 के चुनावों से पहले जितने भी वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं हो सका है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने हरेक साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. दलित नेता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की गलत नीति की वजह से देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

जिग्नेश ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि जब पीएम मोदी युवाओं के सवालों का जवाब न दे पाएं तो उन्हें हिमालय चले जाना चाहिए. वहीँ जिग्नेश के इस बयान के खिलाफ बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles