Sunday, December 5, 2021

हार्दिक पर स्याही फेंकने से भड़के जिग्नेश, कहा – 2019 में जमकर धोएंगे

- Advertisement -

शनिवार (7 अप्रैल) को मध्य प्रदेश के उज्जैन में पाटीदार आंदोलन नेता हार्दिक पटेल के ऊपर स्याही फेंके जाने का मामला सामने आया है. ये स्याही खुद को गूजर महासभा का राष्ट्रीय सचिव बताने वाले एक शख्स ने फेंकी. आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में अब गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने हार्दिक का समर्थन किया है. जिग्नेश ने ट्विटर पर कहा है,”मैं तुम्हारे साथ हूँ हार्दिक” इसके अलावा जिग्नेश ने ऐसा भी कुछ कह दिया है जो भाजपा नेताओं को नागवार गुज़रने वाला है. उन्होंने कहा कि तुम कहो कि मोदी की तरह ख़ुद पूरी दुनिया में मूंह काला तो नहीं करवाया ना मैं तुम्हारे साथ हूँ हार्दिक. आने दो 2019 को और नज़दीक. जमकर धुलाई करेंगे, साथ में मिलकर धुलाई होगी.”

जिग्नेश का ये ट्वीट हार्दिक के ट्वीट के बाद आया है. जिसमे उन्होंने कहा, ”मुझ पर शाही (स्याही) फेंक कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उज्जैन में मेरा स्वागत किया शाही (स्याही) फेंकने वालों को हमने माफ़ किया, लड़ाई हमारी जारी है. गोलियों से नहीं डरता तो शाही (स्याही) से कैसे डरूँगा मेरे साथ वाई श्रेणी की सिक्योरिटी चलती है, मेरा जैसा व्यक्ति अगर सलामती नहीं है तो आम जनता का क्या होता होग.”

बता दें कि हार्दिक पटेल इन दिनों पर अपने मध्य प्रदेश दौरे के तहत किसानों से मुलाकात कर रहे हैं. हार्दिक मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस का समर्थन कर रहे है. शुक्रवार को एक उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाती है तो वह इसका विरोध नहीं करेंगे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles