Thursday, December 9, 2021

बीजेपी विधायक का विवादित बयान – हनुमान को बताया विश्व का पहला आदिवासी नेता

- Advertisement -

जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय (JNU) में कंडोम की गिनती वाला बयान देकर चर्चा में आए राजस्थान से बीजेपी विधायक ज्ञान देव आहूजा एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने भगवान हनुमान पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने हनुमान को पहला आदिवासी नेता बताया है.

अलवर के रामगढ़ से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि देश के आदिवासी हनुमान जी की बड़े सम्मान के साथ पूजा करते हैं क्योंकि उन्होंने एक सेना का गठन किया और इस सेना को प्रभु राम ने युद्ध कला सिखाई है. विधायक ने कहा कि 2 अप्रैल को भारत बंद के दौरान हनुमान जी की तस्वीर के साथ अनादर देखकर उन्हें काफी दुख पहुंचा है.

hanu

पत्रकारों के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि बीजेपी एमपी किरोड़ीलाल मीणा से बात की है, और उन्हें कहा है, “आपको शर्म आनी चाहिए, आप खुद को आदिवासी कहते हैं फिर भी हनुमान जी का विरोध करते हैं.” उन्होंने कहा कि वह भगवान के बीच पहले आदिवासी हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता है कि हनुमान जी का अपमान क्यों किया गया है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है.

यह कोई पहली बार नहीं है जब ज्ञान देव आहूजा सुर्खिों में हैं. इससे पहले 2016 में जेएनयू विवाद के दौरान भी उन्होंने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जेएनयू कैंपस में रोजाना 3 हजार कॉन्डम और 2 हजार शराब की बोतलें बरामद होती हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles