Sunday, December 5, 2021

कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस ने लगाया MLA आनंद सिंह के बंधक होने का आरोप

- Advertisement -

सुप्रीम कोर्ट की और से बीजेपी को बहुमत साबित करने का आदेश देने के बाद कांग्रेस पार्टी ने उनके विधायक आनंद सिंह के बंधक बनाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने आनंद सिंह को केंद्र द्वारा दिल्ली में बंधक बनाने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सभी विधायक एकजुट हैं, साथ हैं. लेकिन गायब विधायक आनंद सिंह के बारे में पूछे जाने पर गुलाम नबी आजाद ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आनंद सिंह दिल्ली में हैं और केंद्र सरकार के कब्जे में हैं.

आजाद ने कहा, ‘हमें मालूम है किस केंद्रीय मंत्री के द्वारा आनंद सिंह को फोन गया, बुलाया गया और बाद में पकड़ कर भी रखा.” गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हमें पता है कि कौन सा मंत्री आनंद सिंह के संपर्क में है. उनपर किस तरीके से दबाव बनाया जा रहा है इस बारे में हमारे पास कॉल डिटेल और रिकॉर्ड भी है.

congres

उन्होंने कहा, जो लोग जेल से छोड़े गए हैं मोदी सरकार द्वारा वे लोग बहुमत जुटाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त को मैनेज कर रहे हैं. हमारे विधायकों को धमका रहे हैं. हमारे पास इन सब बातों के सबूत हैं और समय आने पर खुलासा करेंगे.

वहीँ सिद्धारमैया ने दावा किया कि जब आनंद सिंह को मुक्त किया जाएगा तो वे हमारे साथ होंगे और कांग्रेस के पक्ष में वोट करेंगे. बीजेपी की ओर से निर्दलीय विधायकों के समर्थन को खारिज करते हुए सिद्दरमैया ने कहा कि पार्टी झूठ बोल रही है. दोनों निर्दलीय विधायक कांग्रेस के साथ हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles