Monday, December 6, 2021

कांग्रेस नेता का विवादित बयान – ‘आरएसएस के लोग शादी नहीं, बलात्कार करते है’

- Advertisement -

मध्य प्रदेश में बढ़ती बलात्कार की घटनाओं को लेकर कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता मानक अग्रवाल का विवादित बयान सामने आया है. जिसमे उन्होने कहा कि बलात्कार की घटनाओं में वृद्धि इसलिए हो रही है, क्योंकि संघ और बीजेपी के लोग इसमें शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि इन घटनाओं मे ज्यादातर भाजपा नेताओं और आरएसएस के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज होती है. उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग इन घटनाओं में लिप्त पाए जाते हैं. मानक अग्रवाल ने दावा किया है कि उनके पास इस बात के सबूत हैं.

अग्रवाल ने कहा कि मैं यह दावा करता हूं और इसके सबूत मेरे पास हैं, जिन्हें मैं जल्द ही मीडिया के सामने लाऊंगा.  उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में उनके परिवार के लोगों का विकास हुआ है. उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कहीं नजर नहीं आता है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नर्मदा नदी से सीएम शिवराज के परिवार के लोग ही अवैध रेत का उत्खनन कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि चौहान सरकार राज्य में किसानों का भला कर पाने में पूरी तरह विफल रही है.

बीजेपी ने मानक के इस बयान को मानसिक दिवालियापन बताया. साथ ही पूछा कि मानक यह बताएं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शादी नहीं की है, क्या वे भी ऐसा ही करते हैं?

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles