Sunday, November 28, 2021

बीजेपी MLA ने मोदी को बताया राम का अवतार और योगी को हनुमान जैसा

- Advertisement -

अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले बलिया के बैरिया भाजपा विधायक सुरेंग्र सिंह ने फिर से विवादित बयान दिया है. उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना हिन्दू भगवानों से कर डाली.

सुरेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राम, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लक्ष्मण और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हनुमान बताया. गुरुवार को एक कार्यक्रम में उन्होने ये दावा किया.

सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा, ‘भारत भूमि में अवतार के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम के रूप में, लक्ष्मण के रूप में अमित शाह और हनुमान के रूप में अखंड ब्रह्मचारी योगी आ चुके हैं. राम लक्ष्मण और हनुमान तीनों की जोड़ी भारत भूमि पर राम राज्य की कल्पना को साकार करेगी और भारत में राम राज्य आएगा.’

Image result for modi yogi shah

इससे पहले रविवार को उन्होंने कहा था कि अगले साल होने वाला लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध होगा और इसमें महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी और इसमें महाभारत की तरह एक बार फिर कौरवों और पांडवों के बीच संस्कृतियों की लड़ाई होगी.

सिंह ने कहा था कि पांडवों के दल में सेनापति और अर्जुन की भूमिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे तो दूसरी तरह कौरवों का दल कांग्रेस के नेतृत्व में होगा, जिसमें धृतराष्ट्र की भूमिका एसपी संस्थापक मुलायम सिंह यादव और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव निभाएंगे. उन्होंने दावा किया कि प्रजातांत्रिक महाभारत की लड़ाई में मोदी ही विजयी होंगे.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles