sure

कठुआ और उन्नाव रेप केस को लेकर बीजेपी के खिलाफ पहले ही देश भर में गुस्सा है, बावजूद बीजेपी नेताओं के विवादित बयान देने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. अब बिहार के जहानाबाद में नाबालिग के साथ 6-7 लड़कों का बलात्कार की कोशिश का वीडियो वायरल हुआ है.

ऐसी घटनाओं को लेकर बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादास्पद बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि नाबालिग लड़कियों का खुलेआम घूमना ठीक नहीं है. लड़कियों को मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. उनके स्वछंद घूमने और मोबाइल का इस्तेमाल करने की वजह से ही उनके साथ रेप जैसी घटनाएं होती हैं.

बीजेपी विधायक ने कहा कि स्मार्टफोन की वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं. मोबाइल की वजह से वे गलत आदतों का शिकार हो रहे हैं. इसके अलावा आजकल की लड़कियां फ्रीडम के साथ घूमती हैं, जिसकी वजह से उनके साथ रेप जैसी घटनाएं होती हैं.

bjp2 kvwe 621x414@livemint

सुरेंद्र सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि समाज में तमाम तरह की विकृतियां पैदा हो गई है. इन विकृतियों के लिए वे अभिभावक जिम्मेदार हैं जो नाबालिग बच्चों का संरक्षण सही तरीके से नहीं करते हैं.

बता दें कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का महिलाओं को लेकर घटिया बयान का लंबा इतिहास रहा है. उन्नाव गैंगरेप मामले में सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि मनोवैज्ञानिक आधार पर कह सकता हूं कि कोई भी तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?