sanjay

विकास को किनारे पर रख बीजेपी अब कर्नाटक चुनाव को सांप्रदायिकता के जरिए लड़ना चाहती है. दरअसल, भाजपा के एक विधायक ने इस चुनाव को हिन्दू-मुस्लिम की लड़ाई बताया है.

बेलागावी से विधायक संजय पाटिल ने कहा कि इस बार का चुनाव सड़क, पानी और अन्य मुद्दों पर नहीं है. इस बार का चुनाव हिंदू और मुस्लिम, राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर है. पाटिल के इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में पाटिल कहते नजर आते हैं, ”मैं संजय पाटिल हूं। मैं एक हिंदू हूं, यह एक हिंदू राष्‍ट्र हैं और हम राम मंदिर बनाना चाहते हैं. अगर लक्ष्‍मी हेब्‍बालिकर (कांग्रेस उम्‍मीदवार और कर्नाटक कांग्रेस की महिला विंग की अध्‍यक्ष) कहती हैं कि वह मंदिर बना सकती हैं तो उन्‍हें वोट दो. वो उसकी जगह बाबरी मस्जिद बनाएंगे. जो भी बाबरी मस्जिद, टीपू जयंती चाहता है, वो कांग्रेस को वोट करे. और जो शिवाजी महराज और राम मंदिर चाहते हैं, उन्‍हें बीजेपी को वोट देना चाहिए.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बीजेपी विधायक के विवादित बयान पर कांग्रेस नेता मधु गौड़ ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कर्नाटक चुनाव में ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है.

Loading...