sure

विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले उत्तरप्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने मुस्लिमों के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि भारत में रहने वाले अधिकांश मुस्लिम पाकिस्‍तान परस्‍त हैं. ये मुस्लिम भारत की मिट्टी को स्‍वीकार नहीं हैं.

सिंह ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर लगाए जाने और मांग के बावजूद उसे नहीं हटाना कमजोर हिंदुत्व का नतीजा है और इसके साथ ही यह भी कहा कि इस विश्वविद्यालय में हिंदुओं का वर्चस्व नहीं है, इसलिए वहां अभी तक जिन्ना की तस्वीर लगी हुई है .

उन्होंने कहा कि राजनीतिक दुर्बलता के कारण पाक परस्त ताकतों के विरुद्ध समुचित कार्रवाई नही हो पा रही है. जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां पाकिस्तान की हिमायत करने वाली शक्तियां कमजोर हो रही हैं.

india muslim 690 020918052654

बता दें इससे वहले भी बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों भी विवादित बयान देते हुए देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं के लिए मोबाइल फोन को जिम्मेदार ठहराया था.

सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि नाबालिग लड़कियों का खुलेआम घूमना ठीक नहीं है. लड़कियों को मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. उनके स्वछंद घूमने और मोबाइल का इस्तेमाल करने की वजह से ही उनके साथ रेप जैसी घटनाएं होती हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?