मुस्लिम लड़के की पिटाई पर बोले बीजेपी नेता – हम मस्जिद नहीं जाते तो फिर तुम मंदिरों में क्यों आते हो ?’

9:15 pm Published by:-Hindi News
239140 uttarakhand brave policemen

उत्तराखंड के नैनीताल के रामनगर के पास स्थित गर्जिया मंदिर में बीते दिनों हिंदुत्ववादियों के हाथों के मुस्लिम युवक की पिटाई के मामले में रुद्रपुर के बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल पहुंचे तो उन्होंने वहां विवादित बयान दिया है.

ठुकराल ने कहा, ‘कुछ बाहरी लोग यहां आकर हिंदुओं के पूजास्थल अपवित्र करते हैं. जब हमलोग मस्जिद नहीं जाते हैं तो फिर क्यों वे लोग मंदिरों में आते हैं? आखिर उनका ऐसा करने का मकसद क्या है?’ उन्होंने कहा, ”…मस्‍ज‍िद में हम नहीं जाते, मदरसे में हमको जाने का कोई अधिकार नहीं है तो वो लोग हिंदू सभ्‍यता को नष्‍ट करने के उद्देश्‍य से परसों वहां क्‍यों गए? कोई पूछने वाला नहीं है. यहां कानून नाम की कोई चीज नहीं है.

विधायक ने कहा, ‘प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है. वो लोग… अराजक तत्‍व हिंदू लड़की के साथ वहां पर घूम रहे हैं… क्‍यों घूम रहे हो भाई? तुम हिंदू समाज की भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हो. तुम आग में घी का काम कर रहे हो. आखिर तुमने यह काम क्‍यों किया? हिंदू सभ्‍यता को कुचलने का काम, जबरदस्‍ती धर्मातरण का काम, लव-जेहाद की जड़ों को मजबूत करने का काम… इसके खिलाफ हमारे संघर्ष का ऐलान है. मैं बताना चाहता हूं… वो लोग समाज की फिज़ा को बर्बाद करना चाहते हैं, जो रामनगर में आग उगलना चाहते हैं और ऐसे लोगों को सबक सिखाने का टाइम आ गया है. अगर पुलिस समय रहते नहीं जागी, यहां का प्रशासन नहीं जागा, तो मजबूरन हिंदू सेना को निकलना पड़ेगा और हिंदू सेना ऐसे लोगों का मुकाबला करेगी जो हिंदू सभ्यता को कुचलने में लगे हुए हैं.”

बता दें कि 23 वर्षीय इरफ़ान पर उस वक्त हमला हुआ था. जब वह एक 19 वर्षीय हिंदू युवती के साथ मंदिर के पास बैठे थे. रामनगर पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर गगनदीप सिंह ने हिंदुत्ववादियों के हाथों से अपनी जान पर खेलकर इरफ़ान की जान बचाई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

ये है Gagandeep Singh जी जो उत्तराखंड पुलिस में है, कल एक मुस्लिम नौजवान अपनी महिला मित्र जो हिन्दु है, के साथ गर्जिया…

Zaid Pathan ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಮೇ 24, 2018

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें