shazia ilmi 730x420

आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल द्वारा मानहानि के कई मामलों में माफी मांगने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी ने भी कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के बेटे से माफ़ी मांगी है.

उन्होंने अपने माफीनामे में कहा है कि कपिल सिब्बल पर लगाए गए सारे आरोप निराधार थे और वह उन बयानों के लिए खेद व्यक्त करती हैं. बता दें कि अमित सिब्‍बल ने शाजिया के खिलाफ आपराधिक मानहानि का दावा किया हुआ था.

अमित द्वारा दायर अवमानना याचिका पर सुनवाई करते हुए पेश न होने के कारण कोर्ट शाजिया इल्मी के खिलाफ जमानती वारंट तक जारी कर चुका है. माना जा रहा है कि शाजिया के इस कदम के बाद अब ये मामला खत्म जाएगा और उन्हें राहत मिलेगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे इससे पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों ने भाजपा, कांग्रेस, अकाली दल समेत कई दलों के नेताओं के खिलाफ आरोपों को लेकर माफी मांगी है.

अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित तौर पर माफी मांगी. उसके बाद भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी माफी मांगी. फिर भाजपा के दूसरे शीर्ष नेता और वित्‍त मंत्री अरुण जेटली से भी लिखित में माफी मांगी.

Loading...