Government Decision on, Ram Madhav said J

कठुआ रेप केस के बाद बीजेपी और पीडीपी के पहले ही रिश्तें खराब चल रहे है. इस मामले में उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के दो मंत्रियों की कुर्सी जाने के साथ सराकर तो बच गई. लेकिन हालात में अब भी कोई सुधार दिखने के बजाय उलट विवाद ही देखने को मिल रहा है.

ताजा ममला राज्य की सीएम महबूबा मुफ्ती को बीजेपी नेता द्वारा गालियां देने का है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे बीजेपी नेता महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहा है. इस वीडियो पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कड़ी आपत्ति जताई है और आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, “यह पूरी तरह से स्वीकार गंदी और अस्वीकार्य भाषा है, इसका इस्तेमाल महबूबा मुफ्ती के खिलाफ किया गया है, हम इसकी तीव्र आलोचना करते हैं और जम्मू-कश्मीर पुलिस से अपील करते हैं कि गाली देने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआई दर्ज किया जाए.”

वीडियो में गाली देने वाले नेता की पहचान एक बीजेपी विधायक के भाई के रूप में बताई जा रही है. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है, वहीं साथ बैठे लोग हाय-हाय के नारे लगा रहे हैं.

Loading...